7 Dec 2017

5 most hot tv actresses and celebs under 20 years of age.


5 Hottest Indian tv Stars Under the Age of 20

5 most hot tv actresses and celebs under 20 years of age.


यूं तो आप सभी ने टीवी की सभी ख़ूबसूरत एक्ट्रेसेस को देखा ही होगा जैसे की मौनी रॉय , दिव्यांका त्रिपाठी , कविता कौशिक और अन्य ख़ूबसूरत अभिनेत्रियों को लेकिन आज हम आपको 5 ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जो बलां की ख़ूबसूरत है और जिनकी उम्र 20 साल से कम है जिन्हे देख कर आपका मन भी मचल उठेगा।

5. अनुष्का सेन 

     जी हाँ  अनुष्का सेन इस बहुत ही ख़ूबसूरत अभिनेत्री ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है. हालांकि ये उम्र में सिर्फ और सिर्फ 15 साल की है लेकिन इनकी खूबसूरती के दीवाने लाखों में है।  इंस्टाग्राम  इनके करीब 10 लाख फॉलोवर्स है। इन्होने करीब 6 सीरियल्स में काम किया  है लेकिन  सब टीवी पर आने वाले सीरियल बालवीर से इन्होने बहुत पहचान बनाई। इंस्टाग्राम पे ये बहुत एक्टिव है और इनके दीवानो की तादाद दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। 
Anushka sen hot tv star


4. अशनूर कौर 

        अशनूर कौर को आपने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में देखा होगा। ये बड़ी ही ख़ूबसूरत  दिखने वाली अभिनेत्री सिर्फ 14 साल की है। इन्हे पसंद करने वालो की तादाद भी बहुत है, सोशल मीडिया पर ये भी बहुत एक्टिव है और इनके फॉलोवर्स की संख्या करीब 8 लाख है। अशनूर कौर बहुत बड़े-बड़े टीवी सीरियल्स से जुडी रह चुकी है जैसे की 'न बोले तुम ना मैंने कुछ कहा , देवों के देव- महादेव ,बड़े अच्छे  लगते है और ये रिश्ता क्या कहलाता है।  
Ashnoor kaur hot tv star


3. आशिका भाटिआ

        20 साल की यह अभिनेत्री बलां की ख़ूबसूरत है।  इनका फिगर बहुत कमाल का है और इनके चाहने वालो की तादाद भी बहुत है। करीब 5 सीरियल्स और 1 फिल्म में काम कर चुकी ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया में अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से लोगो का दिल ललचा देती है। इंस्टाग्राम पर इनके दीवानो की संख्या 9 लाख से भी ज्यादा है। 
Hottest tv star aashika bhatia


2. अविका गौर 

       अविका गौर तो टीवी का सबसे जाना-पहचाना नाम है, 11 साल की उम्र में उन्होंने 'बालिका वधु' सीरियल से अपनी पहचान घर-घर में बना ली थी। लेकिन अब वो बड़ी हो गयी है वो अब 20 साल की हो चुकी है। खूबसूरती के मुक़ाबले वो बाकी अन्य हम-उम्र अभिनेत्री से कही आगे है। इन्होने कई हिट सीरियल्स में काम किया है उसी दौरान उन्हें अपने से 18 साल बड़े सह-अभिनेता मनीष रायसिंघानी से प्यार हुआ।  इंस्टा पे इनके फॉलोवर्स  संख्या करीब 3 लाख है। 
Hottest tv star avika gor


1. महिमा मकवाना 

       महिमा मकवाना 18 साल की बहुत ही ख़ूबसूरत एक्ट्रेस है।  इंस्टा पर इनके करीब 2 लाख फॉलोवर्स है। महिमा बहुत ही स्लिम फिट है और बलां की ख़ूबसूरत दिखती है। करीब 8 सीरियल्स में काम कर चुकी है महिमा जिसमे ज़ी टीवी के कार्यक्रम 'सपने सुहाने लड़कपन के ' ने उन्हें अपनी पहचान दिलाई साथ ही इन्होने एक तेलुगु फिल्म भी की है। 
most beautiful hot hottest tv star celeb
आपके सुझाव व कमैंट्स के लिए कृपया मेरे ट्विटर हैंडल @JhalakTv पर कमेंट करे। 




No comments:

Post a Comment